व्यापारियों ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, हमले को बताया कायराना हरकत

व्यापारियों ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, हमले को बताया कायराना हरकत

Durg

दुर्ग। इंदिरा मार्केट में आज व्यापारियों ने एकजुट होकर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस सभा में पूरे मार्केट के व्यापारी शामिल हुए और शहीदों के परिवारों के नाम संदेश देते हुए इस विपदा के समय भारतीय सेना के साथ खड़े होने की बात कही।
आंध्र खादी भंडार के सामने इंदिरा मार्केट व कैट के सभी व्यापारियों ने स्वस्फूर्त एकत्र होकर कल पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों को नमन करते हुए श्रध्दांजली के पुष्प अर्पित किये। इंदिरा मार्केट व्यापारी संघ से अनिल बल्लेवार ने इसे एक कायराना हरकत बताया। उन्होंने कहा कि देश के खुफिया तंत्र को और सुदृढ करने की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि आज जो हमारे शहीद जवानों के शव तिरंगे में आ रहे हैं अब वो समय आ गया है कि हम उस तिरंगे को दुश्मनों के घरों में जाकर गाड देवें।
कैट के पवन बडज़ात्या ने शहीद जवानों को श्रध्दांजली देते हुए कहा कि आतंकवाद की समस्या का जड से समाधान करने का समय आ गया है। अब निंदा और चेतावनी से बढकर कोई कठोर कार्यवाही करने का अवसर आ गया है। पुलवामा में शहीद जवानों के लिए व्यापारियों ने दो मिनट का मौन रखा व शहीदों की तस्वीर के सामने पुष्प अर्पित कर श्रध्दांजली दी । इस शोक श्रध्दांजली सभा में अनिल बल्लेवार, दिलीप मारोटी, मोहम्मद हिरानी, संजय चौबे, प्रहलाद कश्यप, सुधीर गुप्ता, गणेश माहेश्वरी, संदीप देशलहरा, गोपीरंजनदास, संजय जैन, शंकर, अनिल गुप्ता, अजय गुप्ता, ललित चंदेल, महेंद्र सोनी, रामदेव टावरी, सुनील अग्रवाल, नितेश केडिया, राजेश सांखला आदी उपस्थित थे।

Share this: