वैराग्यनंद गिरि महाराज

इस महाराज ने दिग्विजय की हार पर जिंदा समाधि का लिया था संकल्प, सोशल मीडिया में उड़ रही है खिल्ली

Twin City

भिलाई। मध्यप्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट पर दिग्विजय सिंह की हार ने एक बाबा का जीना मुश्किल कर रखा है। यह बाबा सोशल मीडिया का शिकार हो गए हैं। चुनाव के पूर्व इस बाबा ने दिग्विजय सिंह की जीता ऐसा दावा किया था कि उनकी हार पर जिंदा समाधि लेने का संकल्प ले लिया था। अब जब दिग्विजय सिंह भाजपा प्रत्याशी साधी प्रज्ञा ठाकुर से हार गए तो सोशल मीडिया इस बाबा के पीछे ही पड़ गई। इनका वही वीडियो जिसमें इन्होंने संकल्प लिया था उसे वायरल कर बाबा को ढ़ंूढने की बातें की जा रही हैं।
हम बात कर रहे हैं निरंजनी अखाड़ा महामंडलेश्वर वैराग्यनंद गिरि महाराज की। गिरी महाराज ने चुनाव में भोपाल से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह को जीताने के लिए लिया था। 30 अप्रैल को दिए अपने एक बयान में उन्होंने कहा था कि वे दिग्विजय सिंह के लिए दिगविजय यज्ञ कर रहे हैं जिसमें 51 किलो मिर्ची का हवन करेंगे। इस यज्ञ से के बाद दिग्विजय सिंह को कोई हरा नहीं पाएगा। महाराज ने दावा किया था इस मिर्ची यज्ञ से दिग्विजय सिंह की जीत तय हो जायेगी और यदि दिग्विजय सिंह हार जाएंगे तो मैं महामंडलेश्वर यह संकल्प लेता हूं कि मैं ठीक उसी जगह उसी समय जिंदा समाधि ले लूंगा।
अब सोशल मीडिया पर उनके संकल्प को लेकर सवाल खडें हो गए हैं। भोपाल में महाराज को जानने वाले इनके मोबाइल पर कॉल करके पूछ रहे हैं कि महाराज दिग्विजय तो हार गए अब आप समाधि कब लोगे।

Share this: