ब्रेकिंग: यूनियन नेता को घायल करने की ठेकेदार ने रची थी साजिश

ब्रेकिंग: यूनियन नेता को घायल करने की ठेकेदार ने रची थी साजिश

Twin City

पुलिस को मिली सफलता, ठेकेदार सहित 6 आरोपी गिरफ्तार
भिलाई।
सीटू ठेका प्रकोष्ठ के महासचिव योगेश कुमार सोनी पर चाकू से हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिटी कोतवाली पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। इस संबंध में आज पुलिस कंट्रोल में एसपी प्रखर पाण्डेय ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर मामले का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि यूनियन नेता को घायल करने व नुकसान पहुंचाने की नीयत से यह हमला किया गया था।
बता दें कि 7 मई को बीएसपी यूनियन के नेता सोनी ड्यूटी जाने के लिए घर से निकले थे। इसी बीच रिसाली पेट्रोल पंप के पास उन पर जानलेवा हमला हुआ। मोटर साइकिल सवार चाकू से हमला कर फरार हो गए थे। घायल श्रमिक नेता को बीएसपी के सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। इधर घटना की शिकायत के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। कड़ी दर कड़ी मामले में पुलिस आरोपियों तक पहुंची और आज इस मामले का खुलासा किया।
पुरानी रंजिश बना कारण
प्रेस वार्ता में एसपी प्रखर पाण्डेय ने बताया कि योगेश सोनी के साथ ठेकेदार सुधांशु खंडेलवाल का पुराना विवाद था। जांच के दौरान इनके बीच रंजिश की बात सामने आई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सेमुअल व अक्की उर्फ नागार्जुन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जिसमें पूरा मामला खुला। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में गोविंद साहू, नागराज, चीकू व हियाल को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने ठेकेदार सुधांशु खंडेलवाल को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 120 बी के तहत अपराध कायम कर कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किए गए वाहनों को भी बरामद किया।

Share this: