मोदी ने सीकर में कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- पहले उड़ाया था मजाक, अब कर रहे मी टू- मी टू

बिहार में मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा – उनको सत्ता सौंपना मतलब बेटियों का अपहरण, गुंडागर्दी, हत्याएं और हर योजना में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना

National

मुजफ्फरपुर। लोकसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिहार के मुजफ्फरपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको सत्ता सोंपना मतलब बेटियों का अपहरण, गुंडागर्दी, हत्याएं और हर योजना में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना होगा।
पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे और फिर एक बार मोदी सरकार आएगी। तब हम बिहार के सभी किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि योजना का लाभ देने वाले हैं। फिलहाल इसके लिए 5 एकड़ की जो सीमा है वो हटा दी जाएगी। मोदी ने कहा कि हमने उस गरीब को पक्का घर देने का बीड़ा उठाया है, जिसने सपने मे भी कभी अपने घर के बारे में नहीं सोचा था। पीएम मोदी ने कहा कि हमने देश को लाल बत्ती की संस्कृति से बाहर निकाला है और गांव-गांव को एलईडी बल्ब की दूधिया बत्ती से रोशन कर दिया है। हम सबकी लाल बत्ती चली गई, लेकिन गरीब का घर बिजली से रोशन हो गया है। उन्होंने कहा कि इनकी ज़मीन खिसक रही है, क्योंकि 5 वर्ष में सबका साथ-सबका विकास की राजनीतिक संस्कृति हमने विकसित की है।

Share this: