इस कांग्रेसी नेता ने किया लोकसभा की 11 सीटें जीतने का दावा, कहा हमारा कार्यकर्ता पूरी तरह उत्साहित, पढ़ें पूरी खबर

इस कांग्रेसी नेता ने किया लोकसभा की 11 सीटें जीतने का दावा, कहा हमारा कार्यकर्ता पूरी तरह उत्साहित, पढ़ें पूरी खबर

Political

राजनांदगांव। प्रदेश कांग्रेसी के सहप्रभारी चंदन यादव लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कार्यकर्ताओं से रायशुमारी के बाद ही टिकट वितरण किया जाएगा और जिस तरह से कार्यकर्ता उत्साहित हैं मेरा दावा है कि हम छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर कब्जा करेंगे।
श्री यादव ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस संगठन और कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की। पहले डोंगरगढ़ विधानसभा में ग्रामीण कांग्रेस और फिर राजनांदगांव जिला मुख्यालय के कांग्रेस भवन में शहर कांग्रेस की बैठक यादव ने ली। उन्होंने विधानसभा चुनावों में मिले परिणामों के आधार पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले बूथों और कमजोर रहने वाले बूथों को लेकर जानकारी ली।
यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तर्ज पर लोकसभा चुनाव में भी बूथ स्तर पर बनी कमेटी, सेक्टर कमेटी और वार्ड स्तर की कमेटी से फीडबैक लेकर और इस स्तर पर काम कर चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि हर स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी और पिछली बार जहां पर कुछ कमियां रह गई थीं, वहां पर और मेहनत की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह राज्य में तीन चौथाई सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली थी, उसी तरह लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटें कांग्रेस जीतेगी।
कार्यकर्ताओं से फीडबैक के बाद ही होगा प्रत्याशी का चयन
लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बूथ स्तर पर चर्चा कर टिकट तय किए गए थे और इसी तरह लोकसभा के चुनाव में भी कार्यकर्ता ही टिकट तय करेंगे। सभी से चर्चा के बाद जिले से नाम प्रदेश को और फिर वहां से केन्द्रीय चुनाव समिति तक जाएंगे। उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस एकजुट है, टिकट जिसे भी मिलेगी सभी जीतने के लिए काम करेंगे। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में संगठन स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई हैं और उन्होंने इसी संदर्भ में बैठक लेकर रणनीति पर विचार करना शुरू कर दिया है।

Share this: