आस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट के चैलेंज का दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर ने यूे दिया जवाब: थामा उधार का बल्ला जड़ दिया चौका

आस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर के चैलेंज का दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर ने यूं दिया जवाब: थामा उधार का बल्ला जड़ दिया चौका

Sports

नई दिल्ली। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं। वह रविवार को एक बार फिर मैदान पर उतरे, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी पहनकर। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से हुए नुकसान और इससे पीडि़तों के लिए धन जुटाने के लिए बुशफायर क्रिकेट बैश मैच खेला गया जिसमें सचिन पारी के ब्रेक के दौरान बल्लेबाजी करने उतरे।

गॉड ऑफ क्रिकेट के नाम से मशहूर सचिन इस मैच के दौरान एक ओवर बल्लेबाजी करने के लिए आए। ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की स्टार ऑलराउंडर एलिसे पैरी द्वारा दी गई चुनौती की बदौलत हुआ। उन्होंने बुशफायर चैरिटी मैच में पारी ब्रेक के दौरान सचिन को गेंदबाजी की। सोशल मीडिया पर सचिन ट्रेंड करने लगे और उनका एक विडियो क्लिप आईसीसी ने भी शेयर किया। जब वह बल्लेबाजी को उतरे तो एक बार फिर मैदान पर ‘सचिन-सचिन का शोर हो गया। उन्होंने डैन क्रिस्टियन से बैट मांगा।

करियर में कुल 100 इंटरनैशनल शतक लगाने वाले सचिन ने 5 साल बाद बल्ला थामा और पहली ही बॉल पर चौका लगाया। उन्हें एलिसी पैरी ने गेंदबाजी की और सचिन ने गेंद को बाउंड्री के पार भेज दिया। इससे पहले सचिन ऑल-स्टार्स सीरीज में सचिन ब्लास्टर्स टीम के लिए नवंबर 2015 में टी 20 मैच खेले थे और तब उन्होंने 56 रन बनाए थे।

Share this: