बिग ब्रेकिंग- तालपुरी कॉलोनी में मिली महिला पुरुष जली लाश, कमरे में मिला बच्ची का शव: हत्या की आशंका

बिग ब्रेकिंग- तालपुरी कॉलोनी में मिली महिला पुरुष की जली लाश, कमरे में मिला बच्ची का शव: हत्या की आशंका

Twin City

भिलाई। तालपुरी कॉलोनी में मंगलवार सुबह महिला, पुरुष सहित एक मासूम का शव मिलने से हडकंप मच गया है। महिला व पुरुष का शव जली हालत में था वहीं मासूम का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल की बारीकी से जांच की। पुलिस ने तीनों की हत्या की आशंका जताई है। मामले में भिलाई नगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी। फिलहाल तीनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना तालपुरी कॉलोनी के पारिजात ब्लॉक की है। यहां के क्र्वाटर एन में आज सुबह एक महिला और पुरुष की जली हुई लाश मिली। वहीं की मासूम की भी लाश पुलिस ने एक कमरे से बरामद की। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी ग्रामीण लखन पटले, सीएसपी अजीत यादव, भिलाई थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृत महिला की पहचान मंजू शर्मा (30) के रूप में हुई है। कमरे में मिली मासूम मृत महिला मंजू शर्मा की बेटी थी। वहीं कमरे में जले मिले पुरुष की पहचान नहीं हो पाई है जिसकी शिनाख्त की जा रही है।

साल भर पहले ही आए थे किराए पर

जिस मकान में तीन लाशे मिली दरअसल यह मकान रवि शर्मा ने पिछले साल फरवरी में किराए पर लिया था। यहां रवि शर्मा अपनी पत्न मंजू शर्मा व बेटी के साथ रहता था। आसपास के लोगों ने इस मामले को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी। वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अवैध संबंधों के कारण भी हो सकता है। जिस स्थिति में महिला व पुरुष का शव मिला उससे तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन्हें पहले बेहोश किया गया और उसके बाद दोनों को बांधकर मिट्टी तेल डालकर आग लगाया गया है। इस आग के धुएं से मासूम बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई।

पुलिस को पति पर शक

इधर इस मामले में पुलिस को प्रारंभिक शक मृत महिला मंजू शर्मा के पति रवि शर्मा पर है। घटना के बाद से ही रवि शर्मा का कुछ पता नहीं चला है। उसका मोबाइल भी बंद है। वहीं इस घटना की जानकारी सबसे पहले मृत महिला मंजू शर्मा की मां को किसी अज्ञात नंबर से आए कॉल से मिली। अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर बताया कि अपनी बेटी दामाद को बचा लो। जब मृत महिला के परिजन तालपुरी पहुंचे तो वहां धुआं उठ रहा था। फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। इधर पुलिस लगातार उस अज्ञात नंबर को ट्रेस करने में लगी। अज्ञात नंबर बंद है और दो बार इसकी लोकेशन रायपुर व बिलासपुर दिखाया जा रहा है। पुलिस उस अज्ञात नंबर वाले व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस को मकान के नीचे ब्लैक रंग की पल्सर मिली है और कमरे में शाराब की बोतलें भी जब्त की गई हैं।

Share this: