तफरीह में दिखी गणतंत्र दिवस की झलक, तीन सप्ताह के गैप के बाद लोगों ने की फुल मस्ती

तफरीह में दिखी गणतंत्र दिवस की झलक, तीन सप्ताह के गैप के बाद लोगों ने की फुल मस्ती

Twin City

भिलाई। तीन सप्ताह के गैप के बाद आज सुबह टाउनशिप की सड़क पर तफरीह करने बड़ी संख्या में लोग जुटे। आज की तफरीह में गणतंत्र दिवस की थीम पर लोगों ने जमकर मस्ती की। महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने तिंरगे के रूप में गुब्बारों को आसमान में उड़ाया और देश की अखंडता की रक्षा का शपथ दिलाया। मौके पर अलग अलग इवेंट में बच्चों संग युवाओं व बुजुर्गों ने भाग लिया।

बता दें कि पिछले तीन सप्ताह तक तफरीह के आयोजन में बे्रक लगा हुआ था। निकाय चुनाव के बाद मतगणना व अन्य कारणों को लेकर तपरीह बंद रहा। तीन सप्ताह के बाद आज फिर से तफरीह का आयोजन हुआ। तफरीह की शुरुआत में आज सबसे पहले मौजूद लोगों को महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। मौके पर गुब्बारों को उड़ा देश की अखंडता बनाए रखने की शपथ ली गई।

बच्चों ने लिया गेम्स का मजा

तफरीह के दौरान विभिन्न तरह गेम्स का आयोजन भी हुआ। मौके पर सांप सीड़ी, जंपिंग सहित अन्य मनोरंजक खेलों में बच्चों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। जॉगिंग के साथ एक्सरसाइज भी हुई। यही नहीं बच्चों ने गेड़ी दौड़ का भी मजा लिया। तीन सप्ताह के बाद तफरीह को लेकर लोगों में खासा उत्साह रहा। मौके पर लाइव बैंड परफॉर्मेंस भी हुआ। वहीं भिलाई के ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग के छात्र युगांत राणा द्वारा बनाई गई असेम्बल रेसिंग कार यहां लोगों के लिए विशेष आकर्षण रहा। महापौर देवेन्द्र यादव ने इस कार की सवारी कर युगांत के इनोवेशन की सराहना की।

26 जनवरी को नहीं होगी तफरीह

26 जनवरी को तफरीह स्थगित कर दिया गया है। आयोजकों ने बताया कि गणतंत्र दिवस होने के कारण अगले सप्ताह तफरीह नहीं होगी। वहीं अगला तफरीह 2 फरवरी को होगी। 2 फरवरी को शपथ फाउंडेशन के साथ मिलकर तफरी का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान हाफ मैराथन का भी आयोजन किया जाएगा।

Share this: