संसद अपड़ेट: वित्तमंत्री बोली आम आदमी तक पहुंचती हैं योजनाएं, हमारे यहां कोई जीजाजी नहीं

संसद अपड़ेट: वित्तमंत्री बोली आम आदमी तक पहुंचती हैं योजनाएं, हमारे यहां कोई जीजाजी नहीं

National

नई दिल्ली। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज संसद में कार्पोरेट टैक्स को लेकर विपक्ष के हमलों का जवाब दिया। उन्होंने नाम लिए बिना प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। वित्त मंत्री ने कहा कि हमारी योजनाओं का लाभ आम आदमी को मिल रहा है, न कि किसी के जीजा या दामाद को।

निर्मला सीतारमण ने कहा हमारी सरकार जिन योजनाओं को चलाया है वे आम आदमी को फायदा पहुंचा रही हैं। आयुष्मान भारत योजना का लाभ जिन लोगों को मिल रहा है, वे किसी के रिश्तेदार, जीजा या दामाद हैं क्या?Ó इस पर जब कांग्रेस पार्टी की तरफ से हंगामा हुआ तो निर्मला सीतारमण ने कहा कि हमारी पार्टी में कोई जीजा नहीं है, सभी कार्यकर्ता हैं।

वित्त मंत्री ने कहा कि मुझसे कहा जा रहा है कि मैं अब तक की सबसे खराब वित्त मंत्री हूं। वे मेरा कार्यकाल पूरा होने का भी इंतजार नहीं कर रहे हैं। मैंने उनसे कहा है कि वे मुझे और आइडिया दें, हम उन पर काम करेंगे। यदि कोई सरकार बात सुनती है तो वह मोदी सरकार है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि आज कॉर्पोरेट टैक्स कम करने में सिर्फ बड़े व्यापारी को फायदा नहीं मिलता, बल्कि छोटे कारोबारी से लेकर बड़े कारोबारी तक सबको इसका फायदा मिलता है।

Share this: