पंचायत चुनाव के लिए जिला पंचायत एवं जनपद पंचायतों के निर्वाचन क्षेत्रों का हुआ आरक्षण: जाने किसे क्या मिला

साउथ के इन दो स्टार कलाकारों ने दिए राजनीति में साथ आने के संकेत: आगामी विधानसभा चुनाव में दिखेगी जुगलबंदी

Political

बैंगलुरू। दक्षिण भारतीय सिनेमा के दो स्टार कलाकारों ने आगामी विधानसभा चुनावों में साथ आने का संकेत दिया है। यह दोनों कलाकार कोई और नहीं बल्कि अभिनय से राजनीति में आए रजनीकांत और कमल हासन हैं। दोनों ने फिल्मी दुनिया में कई किरदार निभाए हैं। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों राजनेता तमिलनाडु की राजनीति में साथ आ सकते हैं। रजनीकांत और कमल हासन ने इस बात के संकेत दिए हैं।

गौरतलब है कि तमिलनाडु की राजनीति में करिश्माई राजनेता जयललिता के निधन के बाद से उनके खाली स्थान को भरने के लिए राजनीतिक दलों में सियासी होड़ लगी हुई है। रजनीकांत ने कहा है कि तमिलनाडु के लोगों के हित में अगर जरूरत पड़ी तो वह अपने प्रतिद्वंद्वी कमल हासन से हाथ मिला लेंगे। रजनीकांत ने साल 2021 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी बनाने की घोषणा की है।

रजनीकांत के इस बयान के बाद कमल हासन की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त रजनीकांत और मैं एक ही विचार वाले हैं और अगर जरूरत पड़ी तो तमिलनाडु की भलाई की खातिर सभी राजनीतिक हाथों को मिलना चाहिए और इस कड़ी में हम कोई अपवाद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारा दृष्टिकोण है, हमारा मतलब है कि हम यहां सिर्फ राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि एक बेहतर तमिलनाडु बनाने के लिए आए हैं।

Share this: