कोलकाता में डे नाइट टेस्ट मैच, टीम इंडिया के इन पांच खिलाडिय़ों को तैयार करेंगे द्रविड: पिंक बॉल से खलने देंगे गुरुमंत्र

कोलकाता में डे नाइट टेस्ट मैच, टीम इंडिया के इन पांच खिलाडिय़ों को तैयार करेंगे द्रविड: पिंक बॉल से खलने देंगे गुरुमंत्र

Sports

बैंगलुरु। भारत-बांग्लादेश 22 से 26 नवंबर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन पर अपना पहला डे-नाइट टेस्ट खेलेंगी। दिन-रात्री टेस्ट गुलाबी गेंद से खेला जाता है, जिसको लेकर टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी पिंक बॉल से खेलने के लिए तैयारी करने वाले हैं। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ इन खिलाडिय़ों को ट्रेनिंग देंगे।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) प्रमुख राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के पांच खिलाडिय़ों को पिंक बॉल से खेलने के लिए तैयार करेंगे। डे-नाइट टेस्ट से पहले एनसीए में जल्द शुरू होने वाली इस प्रैक्टिस में टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा का नाम शामिल है। एनसीए में राहुल द्रविड़ इन खिलाडिय़ों को गुरु मंत्र देंगे, जिससे टीम को सफलता मिले।

मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो बंगलुरु की सेंट्रल विकेट पर भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी, पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में प्रैक्टिस करते दिखाई देंगे। कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने नेट सेशन्स के लिए गेंदबाज भी मुहैया कराने का फैसला किया है।

Share this: