शस्त्र पूजा को तमाशा बताने पर अपनी ही पार्टी पर भड़के संजय निरुपम: खडग़े को लेकर कही यह बात

शस्त्र पूजा को तमाशा बताने पर अपनी ही पार्टी पर भड़के संजय निरुपम: खडग़े को लेकर कही यह बात

National

मुंबई। महाराष्ट्र चुनावों में टिकट बंटवारे को लेकर अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहे कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने एक बार फिर पार्टी की आलोचना की है। कांग्रेस नेता मल्ल्किार्जुन खडग़े ने राफेल की शस्त्र पूजा को तमाशा बताया था। मगर संजय निरुपम का कहना है कि शस्त्र पूजा को तमाशा कहना पूरी तरह से गलत है।

उन्होंने कहा कि हमारे देश में शस्त्र पूजा की प्राचीन परंपरा रही है। समस्या यह है कि खडग़े जी नास्तिक हैं। मगर कांग्रेस पार्टी में हर कोई नास्तिक नहीं है। बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा राफेल की शस्त्र पूजा करने पर मल्लिकार्जुन खडग़े ने इसे तमाशा करार दिया था और कहा थी कि ऐसा ड्रामा करने की जरुरत ही नहीं थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस इस तरह का दिखावा करने में यकीन नहीं रखती।

खडग़े ने कहा था कि कांग्रेस शासनकाल में जब हमने सेना के लिए बोफोर्स हथियार खरीदा था, तो हमारी ओर से कोई नेता या मंत्री उसे लाने विदेश नहीं गया था। खडग़े ने राजनाथ सिंह के राफेल विमान में बैठने पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि हमारी वायुसेना के अधिकारी तय करते हैं कि वे अच्छे हैं या नहीं। ये लोग जाते हैं, विमान के अंदर बैठते हैं और दिखावा करते हैं।

Share this: