केन्द्र सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस करेगी हल्लाबोल: इस वजह से घेरेंगे केन्द्र को

केन्द्र सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस करेगी हल्लाबोल: इस वजह से घेरेंगे केन्द्र को

Twin City

भिलाई। युवा कांग्रेस वैशाली नगर के सदस्य केन्द्र सरकार के खिलाफ हल्लाबोल प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं। वैशाली नगर विधानसभा अध्यक्ष अमित जैन के नेतृत्व में बिगड़ती अर्थव्यवस्था के खिलाफ जिले भर में प्रदर्शन किया जाएगा। युवा कांग्रेस ने बिगड़ती अर्थव्यवस्था के लिए केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की है।
एक बयान में युवा कांग्रेस नेता अमित जैन ने कहा कि पिछले कुछ माह से भारत की अर्थव्यवस्था बहुत ही निचले स्तर पर आ चुकी है। अर्थव्यवस्था में गिरावट के कारण देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर, उद्योग आदि की माली हालत खस्ता हो गई है। ऑटोमोबाइल को नो प्रोडक्शन डे जैसे फैसले लेने पड़ रहे है जिसके कारण लाखों लोगों को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ गया है यह गहरी चिंता का विषय है। गिरती अर्थव्यवस्था पर नियंत्रण करने में केंद्र की एनडीए सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। अमित जैन ने यह भी कहा की एनडीए सरकार के कई फैशले देश की जनता के लिए परेशानी का सबब बन गए है उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लागू किया गया नया ट्रैफिक कानून टेरर कानून बन गया है।
ट्रैफिक कानून की आड़ में केंद्र सरकार ने वाहन चालकों पर भारी भरकम जुर्माने का बोझ लाद दिया है जबकि कई राज्यो में सत्ताशीन भाजपा की सरकारों ने नए ट्रैफिक कानून को अपने राज्यो में लागू करने से इनकार कर दिया है। अमित जैन ने कहा कि गिरती अर्थव्यवस्था एवं नए ट्रैफिक कानून के विरोध में युवा कांग्रेस जल्द ही प्रदर्शन करेगी।

Share this: