शराब तस्करों की आई शामत: जाने किस जिले से पकड़ाए कितने शराब तस्कर

शराब तस्करों की आई शामत: जाने किस जिले से पकड़ाए कितने शराब तस्कर

Raipur

रायपुर। छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में शराब तस्करों के सक्रियता की सूचना पर पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी के निर्देश पर कुख्यात शराब तस्करों के विरूद्ध अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान रायपुर, राजनांदगांव, बिलासपुर एवं दुर्ग जिले के कुख्यात शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर उनसे अवैध शराब जब्त कर तस्करों को जेल भेजा गया। शराब तस्करी के मामले में राजनांदगांव जिला अव्वल रहा है।
पुलिस की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप है। पुलिस के इस कार्रवाई के कारण संदिग्ध शराब तस्कर जिला छोड़कर भूमिगत हो गए हंै। पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया गया है, कि ऐसे चिन्हित शराब तस्करों के विरूद्ध विशेष टीम लगाकर कार्रवाई की जाए। पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने बताया कि अवैध शराब तस्करी करने वालें शराब कोचियो के खिलाफ भविष्य में भी यह कार्रवाई जारी रहेगी एवं छत्तीसगढ़ पुलिस अवैध शराब की तस्तकरी पूरी तरह खत्म करने के लिए कृत संकल्पित है।
राजनांदगांव जिले के थाना चिल्हाटी के महेन्द्र सिन्हा, चैकी तुमड़ीबोड़ के अनिल यादव, थाना चिखली के रितेष, थाना लालबाग के नंदकिषोर, थाना कोतवाली के राजू, थाना डोंगरगढ़ के महेष साहू, गामन निषाद, दीपक साहू, हीरा ठाकुर, रोहित वर्मा, थाना अंबागढ़ चैकी के उत्तम साहू, थाना लालबाग के असुवन खरे, थाना खैरागढ़ के पिन्टू राजपूत, तुकाराम, थाना डोंगरगांव के सरोज लेंझारे आदि को जेल भेजा गया।
रायपुर जिले के थाना अभनपुर के शराब तस्कर सुनील चंद्राकर, सैबी, भागीराम, थाना तेलीबांधा के जितेन्द्र निषाद, पुनीत, थाना टिकरापारा के कल्याण कुरे, थाना आरंग के समीर गायकवाड़, अषोक गायकवाड़, थाना खरोरा के मदन देवांगन, राजा टंडन आदि को जेल भेजा गया। वहीं बिलासपुर जिले के थाना पचपेड़ी के चंद्रिका पटेल को जेल भेजा गया। इसी प्रकार दुर्ग जिले के थाना छावनी के सनी सिंग, थाना मोहन नगर के दिलबाग सिंह, भिलाई नगर के संतोष गिरी, थाना जामुल के राहूल राजभर, भुनेवष्वर, मलकीत सिंह, थाना खुर्सीपार के विजय तेली से अवैध शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत उक्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Share this: