कर्जा, कर्जा फिर से कर्जा... पूर्व मंत्री का सरकार पर हमला जारी

प्रिय राज्यपाल….. हमें विमान की आवश्यकता नहीं है… जानिए आखिर क्या है ये मामला

National

नई दिल्ली। घाटी के अनुच्छेद 370 खत्म किये जाने के बाद जुबानी जंग अब भी जारी है। कांग्रेस की तरफ से इस मुद्दे को लेकर अब भी लगातार बयानबाजी जारी है। इसी क्रम में आज राहुल गांधी ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल में पोस्ट किया कि –
प्रिय राज्यपाल मलिक, जेएंडके और लद्दाख की यात्रा के लिए विपक्षी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल और मैं आपको अपने विनम्र निमंत्रण पर ले जाऊंगा। हमें एक विमान की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कृपया हमें वहां पर तैनात लोगों, मुख्यधारा के नेताओं और हमारे सैनिकों की यात्रा करने और मिलने की स्वतंत्रता सुनिश्चित करें।

दरअसल राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के दौरान कश्मीर में विरोध प्रदर्शन को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद सोमवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा था कि वह कांग्रेस नेता को कश्मीर घाटी की यात्रा के लिए एक विमान भेजेंगे और जमीनी स्थिति का निरीक्षण करेंगे। उन्होंने कहा था कि मैंने राहुल गांधी को यहां आने के लिए आमंत्रित किया है। मैं आपको एक विमान भेजूंगा, निरीक्षण करने के लिए (स्थिति) और फिर कहियेगा । आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं और आपको इस तरह नहीं बोलना चाहिए।

Share this: