अजय वर्मा बने निगम दुर्ग के नेता प्रतिपक्ष, कहा - विपक्ष व जनता की बनुंगा आवाज

अजय वर्मा बने निगम दुर्ग के नेता प्रतिपक्ष, कहा – विपक्ष व जनता की बनुंगा आवाज

Durg

दुर्ग। नगर निगम में विपक्ष का नेता चयन के लिए आज भाजपा पार्षदों की संयुक्त बैठक जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश भाजपा द्वारा नियुक्त प्रवेक्षक संतोष बाफना की प्रमुख उपस्थिति में सम्पन्न हुई। जिसमें पार्षदों के रायशुमारी के उपरांत निगम के वरिष्ठ पार्षद व वार्ड 53 से तीन बार पार्षद निर्वाचित होने वाले अजय वर्मा को नेता प्रतिपक्ष घोषित किया गया।

इस अवसर पर बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष उषा टावरी,निगम के पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर,पूर्व सभापति दिनेश देवांगन उपस्थित रहे। इससे पूर्व नेता विपक्ष चयन के लिए शाम 4 बजे भाजपा कार्यालय में बैठक प्रारम्भ हुई, जिसमें प्रवेक्षक संतोष बाफना द्वारा सभी पार्षदों से नेता प्रतिपक्ष पद हेतु नाम सुझाने वा दावेदारी हेतु आमंत्रित किया। सभी पार्षदों ने इस पद के लिए पार्टी द्वारा तय किए नाम पर सर्वानुमति होने की बात कही। इसके बावजूद पर्यवेक्षक संतोष बाफना ने पार्टी संगठन नियमानुसार प्रत्येक पार्षदों से बंद कमरे में उनके विचार जानने और उनसे रायशुमारी के पश्चात सर्वसम्मति से न्यू आदर्श नगर वार्ड 53 के पार्षद अजय वर्मा को नेता प्रतिपक्ष के लिए चुना गया। नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद अजय वर्मा ने कहा कि संगठन के द्वारा दिए गए दायित्वों को निभाने पूरी तरह प्रयास करूंगा और विपक्ष की आवाज के साथ साथ जनता की आवाज भी बनूंगा और समय-समय पर अपने पार्षदों के साथ शहर के जनहित के मुद्दों को लेकर आंदोलन भी करूंगा।

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष चयन पर्यवेक्षक जगदलपुर पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि अब जब सरकार बने 1 साल से ज्यादा हो गया और इस सरकार की रीति नीति और मनसा जगजाहिर हो चुकी है। और उनके क्रियाकलापों को आम जनमानस के जनहित मुद्दों को हमें नगर निगम सरकार एवं प्रदेश सरकार के समक्ष पूरी दमदारी से उठाना है। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष उषा टावरी ने कहा कि तीसरी बार चुनकर आए पार्षद अजय वर्मा एवं पार्टी नेतृत्व अब प्रदेश कांग्रेस सरकार की 1 साल के अंदर ही ध्वस्त हुई। उनकी नाकामी को जगजाहिर करने के लिए कमर कसकर तैयार हो चुकी चाहे प्रदेश सरकार की वादा खिलाफी हो और दुर्ग नगर निगम की नाकामी हो हमें आम जनता की आवाज बननी है। आयोजित बैठक में चन्द्रशेखर चंद्राकर, गायत्री साहू, अजय वर्मा, देवनारायण चंद्राकर, नरेंद्र बंजारे, नरेश तेजवानी, अजय वैद्य, ओमप्रकाश सेन, लीना दिनेश देवांगन, चमेली साहू, पुष्पा गुलाब वर्मा, शशी द्वारिका साहू, हेमा जग्गी शर्मा, कुमारी बाई साहू, अजय तिवारी, राहुल पंडित, राजा महोबिया, गौरव शर्मा आदि उपस्थित थे।

Share this: